logo

शर्मनाक : नाबालिग के साथ गैंगरेप, पटना ले जाने की बात कहकर बैठाया था बस में

Rape-Temmpt-150x1502.jpg

बेतिया:
बेतिया में हैवानियत ने हर सीमा पार कर दी है। पटना जाने के लिए बेतिया बस स्टैंड से लड़की बस पर बैठी। जहां नाबालिग लड़की के साथ ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों खलासी और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बस का ड्राइवर फरार है। वहीं पीड़िता को फिलहाल  मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। 


नशीली दवा मिलाकर किया बेहोश
पीड़िता का आरोप है कि उसे पटना ले जाने की बात कहकर खलासी ने बस में बैठाया था। फिर ड्राइवर ने बस को बस स्टैंड से हटाकर बाईपास रोड में लगा दिया। लड़की को पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया गया। बेहोश हो जाने पर बस में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद पीड़िता को बस में बंद कर ड्राइवर खलासी फरार हो गए। नाबालिग लड़की को होश आने पर वह अंदर से बस का दरवाजा खटखटा रही थी, तो राहगीरों ने बस का दरवाजा खोला और स्थानीय नगर थाना की पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस नाबालिग लड़की को अपनी सुरक्षा में साथ ले गई और जांच पड़ताल कर रही है। 


बड़ा सवाल?
इस घटना ने पूरे बेतिया में खलबली मचा दी है। लोगों में काफी आक्रोश है। इस घटना के बाद बहुत बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। आखिर लड़कियों को सुरक्षा कहा मिलेंगी ?