logo

अटकलों पर विराम : नीतीश कुमार ना तो राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं और ना ही वो राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं:ललन सिंह 

नितीश-कुमार3.jpg

पटना:

निर्वाचन आयोग की ओर गुरुवार को  राष्ट्रपति चुनाव की घोषणा कर दी गई है। आयोग ने कहा है कि 18 जुलाई को चुनाव और 21 जुलाई को मतगणना होगी। जिसके बाद बिहार की सियासी गलियारें में एक बार फिर अटकलों का दौर तेज होता दिख रहा था। जिसपर  जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने विराम लगाया है। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नहीं 

ललन सिंह लखीसराय में जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तभी उनसे सीएम नीतीश को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नहीं है और वो राष्ट्रपति बनने भी नहीं जा रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा कि  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार की जनता की सेवा कर रहे हैं। वो ना तो राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं और ना ही वो राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं।


नीतीश कुमार में राष्ट्रपति बनने की सारी काबिलियत 
बता दें कि इससे पहले जेडीयू नेता श्रवण कुमार का बड़ा बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने, राष्ट्रपति बनने की सारी काबिलियत है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का जो विजन है, जो सोच है वह देश के सर्वोच्च पद के अनुरूप है। अगर उनको मौका दिया जाएगा तो इन सभी पदों को वे ठीक से चला सकते हैं, सम्भाल सकते हैं और लोगों को भी अच्छा लगेगा। उनके इसी बयान के बाद अटकलों के दौर ने तेजी पकड़ी थी।