logo

तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे पप्पू यादव, बिच्छू से तुलना करते हुए कही ये बात

pappu_tejaswai.jpg

द फॉलोअप डेस्क,बिहार
लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज के मतदान से पहले सभी पार्टी के लोग युद्धस्तर पर प्रचार कर रहे हैं। दूसरे चरण में बिहार में 5 सीटों पर मतदान होने हैं। प्रचार के साथ-साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच पूर्णिया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। पप्पू यादव ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए बिच्छू से तुलना कर दी। इसके साथ ही बीजेपी के लिए काम करने आरोप लगाया। इसके साथ नसीहत देते हुए कहा कि तेजस्वी को लालू यादव से सीखना चाहिए। 


तेजस्वी की बिच्छू से तुलना करते हुए पप्पू ने सुनाई कहानी
 पप्पू यादव ने मंगलवार को तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए उनकी तुलना बिच्छू से करते हुए एक कहानी भी सुनाया। पप्पू यादव ने कहा कि साधु चलते रहता है और बिच्छू डंक मारते रहता है। बच्चे टिकोला तोड़ने के लिए पत्थर फेंकते रहते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। जनता सब समझ रही है। कौन किसके लिए काम कर रहा है। पप्पू यादव ने कहा कि मुझे वे लोग भाजपा की बी टीम बता रहे हैं, लेकिन जब वे 10 साल पहले राजद से वह चुनाव लड़े थे तब बी टीम नहीं थे। जब विलय से पहले लालू और तेजस्वी से मिले थे उसे टाइम में बी टीम नहीं थे और आज वह बी टीम हो गए हैं।


राजनीति में सब के घर शीशे के होते हैं
पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि शीशा के घर में रहने वाले दूसरे के घरों में पत्थर नहीं फेंका करते। आगे उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि राजनीति में सब के घर शीशे के होते हैं। एक पत्थर से सब चकनाचूर हो जाएंगे। पप्पू यादव ने सवालिया लहजे में कहा कि मधेपुरा से क्यों नहीं जीत रहे हैं, छपरा से क्यों दो बार हार गए? पप्पू यादव ने लालू यादव का नाम लिये बगैर कहा कि कौन कहा था कि मेरी लाश पर झारखंड बनेगा। जिसके खुद छह छेद हों वह दूसरों पर क्या बोलेंगे।पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव से पूछा कि आपको बताना चाहिए कि आपका एनडीए से कब से संबंध है?


बीमा भारती के लिए वोट मांगते हुए तेजस्वी ने कही ये बात
गौरतलब है कि पूर्णिया में सोमवार को सभा कर रहे थे। इस दौरान वो आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती के लिए वोट मांग रहे थे। इसी दौरान तेजस्वी ने कहा कि अगर आप इंडिया की बीमा भारती को नहीं चुन रहे हो तो आप एनडीए को चुन लो। इस बयान पर निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तीखा हमला किया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Bihar newsloksabha election 2024pappu yadavTejaswai yadav