logo

1 महीने में पीएम मोदी का पांचवां बिहार दौरा आज, दरभंगा में करेंगे चुनावी सभा

modi_72.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम यहां बीजेपी प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के लिए वोट मांगेगे। इसके साथ ही यहां से पीएम पूरे मिथिलांचल को सांधने की कोशिश करेंगे। पीएम यहां से झंझारपुर, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, उजियारपुर की सीट को साधने की कोशिश करेंगे। बता दें कि बीते एक महीने में यह पीएम का पांचवां बिहार दौरा है। वहीं दरभंगा में पीएम के आने की तैयारी पूरी हो चुकी है। लोगों के बैठने के लिए 40 हजार कुर्सियां रखी गई हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर बिहार पुलिस के आलाधिकारियों से लेकर एसपीजी एनएसजी के जवानों को यहां तैनात किया गया है। 


राज्य के कई बीजेपी नेता रहेंगे मौजूद
गौरतलब है कि दरभंगा में पीएम की सभा राज मैदान स्थित सभा स्थल है। यहां पीएम दोपहर 2 बजे सभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ प्रदेश के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस रैली में शामिल नहीं होंगे। दरभंगा से बीजेपी नेता और वर्तमान सांसद गोपाल जी ठाकुर मैदान में हैं। उनके सामने आरजेडी प्रत्याशी ललित यादव चुनाव लड़ रहे हैं।


एसपीजी के 100 जवानों की तैनाती
प्रधानमंत्री के आगमन के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एसपीजी के 100 जवानों को बेल्जियम निर्मित राइफल से लैस करके लगाया गया है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में करीब एक दर्जन से ज्यादा आईपीएस अधिकारी, 30 डीएसपी रैंक के अधिकारियों सहित पांच हजार जवानों को सुरक्षा में लगाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी दिन के 2 बजे रांची एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद दरभंगा एयरपोर्ट पहुचेंगे। फिर वहां से वह सड़क मार्ग से दरभंगा के राज मैदान पहुंचकर सभा को सम्बोधित करेंगे।

Tags - narendre ModiPM modiDarbhangaloksabha election 2024