logo

सावधान : अपराधियों ने नहीं किया सरेंडर तो अब बिहार पुलिस करेगी बुलडोजर कार्रवाई

gaya_buldozer1.jpg

बेगूसराय:
बिहार पुलिस (Bihar Police) इन दिनों अपराधियों पर कंट्रोल करने के लिए पूरी एक्शन मोड में है। बिहार पुलिस इस दौरान यूपी सरकार के नक्शे कदम पर चलती दिख रही है। अपराधियों के द्वारा सरेंडर नहीं करने पर अब बिहार पुलिस ने भी यूपी की तर्ज पर बुलडोजर कारवाई शुरू कर दी है। बेगूसराय में चर्चित रजनीश अपहरण हत्याकांड के आरोपी के घर पुलिस ने कुर्की-जब्ती की है। इसके बाद उसके मकान को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

पुलिस ने समान जब्त पर मकान ध्वस्त किया
मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव का है। यहां बीते 8 जुलाई की रात 17 वर्षीय रजनीश कुमार का अपहरण कर उसकी निमर्म हत्या कर दी गई थी। जिसका मुख्य आरोपी रणधीर कुमार फरार चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की इसके बात उसके घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा घर पर रखे एक-एक समान को पुलिस ने जब्त कर लिया।

पुलिस छापेमारी में लगी है
दरअसल बछवाड़ा थाना क्षेत्र के हादीपुर गांव के रहने वाले मुकेश सिंह की 10 साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद  मुकेश सिंह की पत्नी अपने बेटे रजनीश को लेकर मायके आधारपुर में घर बनाकर रह रही थी लेकिन पति के हत्यारे को सजा मिलने के बाद एकलौते बेटे रजनीश की भी अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई। इस मामले में तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि अपहरण हत्या के मामले में कुर्की-जब्ती की जा रही है ताकि अपराधियों में एक बड़ा संदेश जाए। फिलहाल कुर्की जब्ती के बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है।