logo

बिहार राज्यसभा चुनाव : बिहार में सियासी उबाल, कहीं आपसी फूट की खबरें तो कहीं राज्यसभा उम्मीदवारी पर अटकलें जारी

WhatsApp_Image_2022-05-19_at_5_33_13_AM.jpeg

डेस्क:
राज्यसभा की 5 सीटों पर 10 मई को बिहार में चुनाव होना है। इस चुनाव को लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है। केंद्रीय मंत्री और JDU लीडर RCP सिंह को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि जदयू इस बार उनका पत्ता काट सकती है। ऐसे परिस्थिति में जब मीडिया ने आरसीपी से सवाल किया तब वे थोड़ा नाराज दिखे थे। उन्होंने मीडियाकर्मियों को कहा है कि वे मीडिया को इस बारे में क्यों बताएं? RCP सिंह से जुड़े सवालों पर मुख्यमंत्री ने भी कुछ न ही बोलना बेहतर समझा।


 10 जून को तय करेंगे उम्मीदवार 
जब पार्टी नेता अनिल हेगड़े के नॉमिनेशन में शामिल होने आए नीतीश कुमार से RCP सिंह के राज्यसभा जाने पर सवाल पूछा  गया तब उन्होंने कहा, "10 जून को होने वाले चुनाव को लेकर हमलोग उम्मीदवार तय करेंगे। फिलहाल इस पर बात करने की जरूरत नहीं है। 


राजद में आपसी तकरार की खबरें
राज्यसभा की दो सीटों के लिए राजद पिछले दो दिनों से मंथन कर रहा है। ऐसे में राजद में आपसी तकरार की भी खबरें आ रही है। इस मसले पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दलील देते हुए कहा कि "मैं पार्टी के काम में लगा हूं। कल राजद युवा मोर्चा की बैठक में एक घंटे से ज्यादा रहा। उसके बाद कार्यालय के काम में रहा। हमें कंप्यूटर रूम जाना पड़ा और उसके बाद कुछ पत्र थे जिसे लेकर हमें कार्यालय से दूसरी जगह जाना था।"