logo

बेतिया : पुजारी का सिर काट मां काली को चढ़ाया, धड़ राम मंदिर में छोड़ा

bettaih.jpg

 बेतिया:
बिहार (Bihar) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बेतिया जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर मठ के राम जानकी मंदिर में एक पुजारी की हत्या कर दी गई है। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी है। पुलिस (Bihar Police) मामले की जांच में जुटी है। वहीं ग्रामीणों में इस घटना के बाद काफी आक्रोश है। हालांकि अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

छत के रास्ते से प्रवेश कर सिर काटा
ग्रामीणों ने बताया कि पुजारी रुदल प्रसाद वर्णवाल 40 सालों से रामजानकी मंदिर के पुजारी थे। रुदल प्रसाद बोल नहीं सकते थे। वह हर रोज की तरह मंदिर परिसर में सोए थे। अपराधी छत के रास्ते से प्रवेश कर उनका सिर काट लेकर चले गए। घटनास्थल पर अपराधियों का एक चप्पल छूटा है। सुबह पिपरा गांव के लोग जब काली मंदिर में पूजा करने गए तो वे मंदिर के गेट पर कटा सिर देख सब हैरान रह गए। इधर राम मंदिर में खून पसरा था और पुजारी का धड़ भी वहीं पड़ा था। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। गांव में दहशत का महौल हो गया। दोनों मंदिरों की आपस में दूरी करीब एक किलोमीटर है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
मामले की जांच कर रहे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि घटनास्थल पर चनपटिया और गोपालपुर पुलिस पहुंची हुई है। डॉग एस्कॉर्ट की टीम भी बुलाई गई है।मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना को कृत करने वाले अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।