logo

BIHAR : नीतीश का हनुमान कहे जाने पर भड़के RCP सिंह, कहा- मेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेरा नाम रामचंद्र मैं किसी का हनुमान नहीं

आरसीपी.jpg

जमूई:
 
केन्द्रीय मंत्री RCP सिंह रविवार को जमुई एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। वहां मीडिया द्वारा नीतीश कुमार के करीबी होने के सवाल पर केन्द्रीय मंत्री भड़क गए। मीडिया ने उनसे पूछा कि जिस तरह चिराग पासवान खुद को बीजेपी का हनुमान कहते थे, उसी तरह आपको नीतीश कुमार का हनुमान कहा जाता था इस पर भड़कते हुए आर.सी.पी सिंह ने कहा कि वो हनुमान नहीं हैं, उनका नाम रामचंद्र है। केंद्रीय मंत्री ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि वो किसी के हनुमान नहीं, वो रामचंद्र हैं। सीएम नीतीश कुमार से यह बेरुखी क्यों? यह पूछने पर आर.सी.पी सिंह ने कहा कि यह आप लोग जानें, मुझे मालूम नहीं।


जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे आरसीपी सिंह
दरअसल आरसीपी सिंह जमुई पूर्व महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष के घर पर एक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। RCP सिंह के आने की खबर सुनकर मीडियाकर्मी भी वहां पहुंचे। मीडिया ने आरसीपी से पहला सवाल किया कि जेडीयू में सब ऑल इज वेल है या नहीं? नीतीश से कितने करीब है? जदयू में ललन सिंह को तरजीह दी गई? आप से बंगला क्यों खाली कराया गया? आप तो जदयू का आधार थे, अब जदयू में हैं या नहीं? इन सवालों को सुन RCP सिंह भड़क गए। केंद्रीय मंत्री ने कुछ सवालों का जवाब दिया और कुछ पर मौन ही गए।

 हनुमान कहे जाने के सवाल पर भड़के 

नीतीश कुमार के हनुमान कहे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा इसे सुधार लें... मैं किसी का हनुमान नहीं हूं। नीतीश से बेरुखी पर भी उन्होंने कहा कि आप ज्यादा जानता होंगे। इसके बाद मीडिया पर आरोप लगाते हुए कि आपको यह सवाल जिसने पूछने भेजा है उनसे जवाब लीजिए। यह कहते हुए वे निकल गए।