logo

बिहार : ICU में भर्ती लालू के लिए बेटी रोहिणी ने लिखा भावुक पोस्ट, बोलीं–मेरे पापा मेरे हीरो

lalu_yadav3.jpg

पटना:
राजद सुप्रीमो(RJD supremo) लालू प्रसाद यादव( lalu Prasad Yadav) सोमवार से पटना(Patna) स्थित पारस अस्पताल(Paras Hospital) में भर्ती है। रविवार को राबड़ी(Rabri Devi) आवास में सीढ़ियों से उतरते समय वो चोटिल हो गए। उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है और कमर में भी हल्का फ्रैक्चर हुआ है। इसके बाद रात को उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके साथ शुगर लेवल बढ़ने के कारण रात को उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कभी-कभी दिया जा रहा है ऑक्सीजन 
मीडिया रिर्पोट के अनुसार, पारस हॉस्पिटल के मेंडिकल सुपरीटेंडेंट डॉ. आशिफ रहमान ने कहा है कि हॉस्पिटल की मल्टी डिसिप्लिनरी एक्सपर्ट टीम लगातार उनकी सेहत की निगरानी कर रही है। वे इन्टेंसिव केयर यूनिट (ICU) में भर्ती हैं। उनका स्वास्थ्य स्थिर है और उसमें सुधार भी हो रहा है। वहीं खबरे ये भी सामने आ रही है कि जरूरत पड़ने पर लालू प्रसाद को कभी-कभी ऑक्सीजन(Oxygen) भी दी जा रही है।


 
बेटी रोहिणी आचार्या ने शेयर की तस्वीर
उनकी बेटी रोहिणी आचार्या(Rohini Acharya) ने ट्वीटर पर अस्पताल के अंदर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उसपर लिखा है मेरे हिरो,मेरे पापा, हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति। वही लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव(TejPratap Yadav), छोटे बेटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव(Tejaswai Yadav), बहू राजश्री यादव(Rajshree Yadav), पत्नी राबड़ी देवी(Rabri Devi) सभी पारस हॉस्पिटल आते जाते रहे। सोमवार को पूरे दिन लालू प्रसाद के शुभचिंतकों का जमावड़ा लगा रहा। सभी उनके जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।