logo

बिहार : CBI जांच पर झल्लाए आरजेडी कार्यकर्ता, ट्वीट कर जताई नाराजगी

WhatsApp_Image_2022-05-20_at_3_54_29_AM1.jpeg

पटना: 
रेलवे भर्ती बोर्ड में हुई गड़बड़ी के मामले में CBI लालू यादव के घर पहुंची। CBI ने शुक्रवार (20 मई) की सुबह आरजेडी सुप्रीमो  के पटना स्थित मकान सहित देशभर के 17 ठिकानों पर छापेमारी की है।  लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव से अलग-अलग पूछताछ चल रही है। RJD कार्यकर्ता इस बात से काफी नाराज हैं और नाराजगी सोशल मीडिया पर जता रहे हैं।


लालू मिट जाएंगे, झुकेंगे नही :जयंत जिज्ञासु 
किसी ने लालू के बारे में कहा मिट जाएंगे, झुकेंगे नही तो किसी ने CBI को तोता बोल दिया। वहीं कई कार्यकर्ता इसे RJD की तरफ से जातीय जनगणना की डिमांड के कारण की गई कार्रवाई भी बता रहे हैं। पार्टी के राज्य कार्यकारिणी समिति के सदस्य जयंत जिज्ञासु ने सोशल मीडिया पर लिखा कि लालू घुटना टेक नही, सीना तान राजनेता हैं। मिट जाएंगे, झुकेंगे नही। उन्होंने लिखा कि परेशान होने वाले को सुकूं कुछ मिल भी जाता है, परेशां करने वालों की परेशानी नहीं जाती।


मोदी-शाह ने रेलवे को बेच दिया 
RJD सीवान के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि तथाकथित रेल्वे से सम्बंधित घोटाले में अनगिनत बार छापामारी हुई है और मिला कुछ नहीं। 2004-09 तक आदरणीय लालू जी रेल मंत्री थे। आज 13 साल बाद भी अगर सीबीआई को छापा मारना पड़ रहा तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कितनी घटिया स्तर की जांच एजेंसी है। CBI लालू परिवार झुकने और डरने वाला नहीं है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि जिस लालू जी ने रेलवे को 90,000 करोड़ का मुनाफा दिया,जिस लालू ने लाखों युवाओं के लिए रेलवे में भर्ती निकाली। कूलियों को स्थायी किया उस लालू पर 15 साल बाद छापा मरवाया जा रहा है। और जिस संघ व मोदी-शाह ने रेलवे को बेच दिया, स्टेशन बेच दिए, 72000 पदों को डकार गए वो ईमानदार बन रहे है।