logo

सुपौल : अज्ञात स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में दंपत्ति समेत बच्चे की मौत 

Road_Accident.jpg

सुपौल:
बिहार के सुपौल जिले से सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी  जिसमें बाइक पर सवार तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके से स्कॉर्पियो चालक भागने में सफल रहा। हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस अज्ञात स्कॉर्पियो की तलाश में भी जुट गई है।


मुआवजा देने की मांग कर रहें परिजन
दरअसल, नरपतगंज थाना क्षेत्र के नाथपुर के रहने वाले दंपत्ति अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ घर जा रहे थे। इसी बीच भीमपुर चौक के समीप तेज गति से आ रही स्कोर्पियो ने जोरदार टक्कर मारी जिसमें बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मुआवजा देने और ओवर ब्रिज की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया गया। 
पुलिस अज्ञात स्कॉर्पियो की तलाश में भी जुट गई है। मृतकों की पहचान नरपतगंज थाना क्षेत्र के बरहरा पंचायत के बरदाहा वार्ड संख्या पांच निवासी 30 वर्षीय सूर्यानंद पासवान, पिता गुगली पासवान, 25 वर्षीय रूबी देवी, पति सूर्यानंद पासवान एवं डेढ़ साल के पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है।

बरदाहा से भीमपुर जा रहे थे
मृतक के परिजनों ने बताया है कि शुक्रवार की शाम सूर्यानंद पासवान अपनी पत्नी और 2 साल के पुत्र के साथ बाइक से अपने घर बरदाहा से ससुराल भीमपुर जा रहे थे, इसी बीच एनएच 57 पर ये हादसा हुआ। वहीं छातापुर सीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकारी नियम के अनुसार मुआवजा दिया जाएगा।