logo

पूर्णिया में तेजस्वी की रैली में हुआ बवाल, लगाए गए पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे

tejaswai_pappu.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट हॉट स्पॉट बना हुआ है। यहां जमकर चुनाव प्रचार जारी है। मंगलवार देर रात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद प्रत्याशी बीमा भारती के रोड शो में हंगामा करने और पथराव करने का मामला सामने आया है। इस दौरान पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कुछ लोग तेजस्वी के काफिले के पास आ गये। दोनों पक्षों में हल्की नोक झोंक भी हुई, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस झड़प पर पप्पू यादव के समर्थकों ने कहा है कि तेजस्वी को पूर्णिया नहीं, रांची जाने की आवश्यकता है।


तेजस्वी की रैली में शामिल कई वाहनों को रुकवा दिया
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 10 बजे तेजस्वी यादव राजद प्रत्याशी बीमा भारती के लिए रोड शो कर रहे थे। जब तेजस्वी यादव का काफिला आर एन शाह चौक के पास पहुंचा तो वहां पप्पू यादव को कार्यकर्ता सड़क पर विरोध करने के लिए खड़े थे। कार्यकर्ता पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कुछ लोग तेजस्वी के काफिले के पास आ गये। हालांकि वे तेजस्वी की गाड़ी तक पहुंचते इससे पहले ही तेजस्वी के कार्यकर्ताओ ने समर्थकों को रोक लिया। इसके बाद दोनों राजद कार्यकर्ताओं से विरोध प्रदर्शन करने वाले के बीच कहासुनी भी हुई। पप्पू यादव के समर्थकों ने बीमा भारती की रैली में शामिल कई वाहनों को रुकवा दिया। कहा जा रहा है कि कई वाहनों की तोड़फोड़ भी की गई। 
तेजस्वी को पूर्णिया नहीं रांची जाने की जरूरत
इस झड़प पर पप्पू यादव के एक समर्थक ने कहा, 'तेजस्वी यादव जी का दिमाग खराब हो गया है, उसको रांची में इलाज करवाना चाहिए। पुत्र मोह के बाद अब अब पुत्री मोह में फंसे हुए हैं। पूर्णिया ही उनको दिखता है। 42 विधायक, 6 एमएलसी लेकर बैठे हैं। तेजस्वी को पूर्णिया नहीं, रांची जाने की आवश्यकता है।


पप्पू यादव के इशारे पर हुई घटना- बीमा भारती
 इस बाबत राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि वो लोग गुलाबबाग से रोड शो निकालकर पूर्णिया शहर आर एन शाह चौक पहुंचे थे तभी अचानक ये घटना हुई। बीमा का आरोप है कि पप्पू यादव के इशारे पर अर्जुन भवन से उनके समर्थकों का हुजुम आया और तेजस्वी यादव और उनके गाड़ी के सामने हंगामा करने लगा। इसी दौरान कुछ लोगों ने काफिला पर कागज में लपेटा हुआ पत्थर भी फेंका जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद मनोज झा बाल-बाल बच गए। इस दौरान उनके कार्यकर्ता छोटू यादव की गाड़ी को भी तोड़ दिया गया। बीमा भारती ने इस मामले में डीएम और एसपी से कार्रवाई करने की मांग की है।
दिलचस्प होगी लड़ाई
गौतलब है कि इस बार पूर्णिया की लड़ाई काफी दिलचस्प होने वाली है। यहां इस बार त्रिकोणीय स्थिति बनी हुई है जहां एनडीए और महागठबंधन के अलावा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे पप्पू यादव ने चुनाव को दिलचस्प बना दिया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Bihar newsPappu yadavTejaswai yadavloksabha election 2024purnia loksabha