logo

BIHAR : पत्नी-बेटी की हत्या कर लाश के साथ ली सेल्फी, कटा सिर मायके के बाहर छोड़ा

murder3.jpg

मधेपुरा:
बिहार (Bihar) के मधेपुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं दोनों का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद पत्नी का सिर लेकर उसके मायके से 200 मीटर की दूरी पर एक पुलिया पर रखकर फरार हो गया। वहीं बेटी का कटा सिर वारदात वाली जगह पर टेंबल पर रखा था। हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी के धड़ के साथ सेल्फी भी लिया और फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तालाश में लगी है।

इलाके में फैली सनसनी 
मामला शनिवार का है। जहां सुबह आरोपी पति महिला का कटा हुआ सिर अपने घर से लेकर उसके मायके पहुंचा। महिला के मायके से 200 मीटर पहले एक पुलिया पर कटे सिर और खून सा सना एक लेटर वहां रखकर फरार हो गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सिर देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गई। वहां पत्नी का धड़ और मासूम बच्ची का शव पड़ा था।

12 साल पहले हुई थी शादी
महिला के परिजनों का बताया कि जिब्राहिल और रुकसाना की शादी 12 साल पहले हुई थी। शादी के बाद 3 बच्चे भी हुए। दो बेटे अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई करते थे। वहीं मासूम बेटी घर में रहती थी। जिब्राहिल दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था लेकिन पिछले साल वह घर आया और फिर वापस नहीं गया। वहीं रुकसाना के पिता का कहना है कि उसका दामाद बदमाश किस्म का था। वह उसकी बेटी को प्रताड़ित करता रहता था। इस कारण से बेटी, पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाह रही थी। 15 दिन पहले मायके आ गई थी और वापस जाना नहीं चाह रही थी।


वार्ड सदस्य समेत कई अन्य लोगों के साथ आकर कराई विदाई 
फिर जिब्राहिल अपने गांव के वार्ड सदस्य समेत कई अन्य लोगों के साथ विदाई कराने के लिए आया और भरोसा दिलाया कि उनकी बेटी के साथ किसी प्रकार की घटना नहीं की जाएगी, तो हम लोगों ने विदाई कराई। जिसके बाद मैंने अपने छोटे बेटे को बेटी के ससुराल भेजा था। उसने वापस आकर बताया कि वहां सब ठीक है। लेकिन आज सुबह दोनों की मौत की खबर आई।


 दोनों में अक्सर विवाद होता था
स्थानीय लोगों का कहना है कि जिब्राहिल को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। जिसे लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। कहा जा रहा है कि शुक्रवार रात भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ होगा उसके बाद पति ने पत्नी और बेटी की हत्या कर दी।

मां-बेटी की क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश
मामले में मधेपुरा SP राजेश कुमार ने कहा कि मां-बेटी की क्षत-विक्षत हालत में लाश है। आशंका है कि घरेलु विवाद में पति ने दोनों की हत्या कर दी। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।