logo

अजब-गजब : 4 साल के बच्चे को डंसने के बाद तड़प-तड़प कर मर गया सांप, जानिए कहां का है मामला

WhatsApp_Image_2022-06-23_at_4_18_32_AM.jpeg

गोपालगंज:
बिहार के गोपालगंज जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। घर के बाहर खेलने के दौरान एक बच्चे को सांप ने कांट लिया। एक मिनट बाद सांप ही तड़प-तड़प कर मर गया। इस घटना के बाद बच्चे के परिजन सहित पूरा गांव हैरान है। बच्चे का नाम अनुज बताया जा रहा है। अनुज की उम्र 4 साल है। बच्चे का अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया। अस्पताल में बच्चे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पूरे इलाके में घटना की खूब चर्चा है। 

दरवाजे पर खेलते वक्त सांप ने काटा
बच्चे के परिजनों का कहना है कि बच्चा घर के बाहर खेल रहा था उसी दौरान बच्चे को जहरीली सांप ने कांट लिया जिसके बाद वह रोते हुए अपनी नानी के पास आया और सारी बात बताई। बच्चे के सांप काटने की बात पर उसके मामा बाहर देखने गए तो देखा कि जहरीला सांप मर चुका है। इस दौरान घर पर मामा,बुआ के अलावा घर पर कई अन्य लोग भी मौजूद थे।


डब्बे में बंद कर सांप पर फेंका

बच्चे के मामा रतिकांत ने बताया कि जैसे ही मुझे भांजे ने बताया कि उसे सांप ने काट लिया वैसे ही मैं दौड़कर बाहर गया। तब तक सांप धीरे-धीरे रेंग रहा था लेकिन महज एक मिनट के अंदर ही सांप वहीं पर तड़प-तड़पकर मर गया। हमने सांप को छुआ तक नहीं लेकिन उनके मरने के बाद उसे उठाकर एक डब्बे में बंद किया और बाहर फेंक दिया।


डॉक्टर ने बच्चे को ठीक बताया

परिजनों ने बच्चे और मरे हुए सांप को लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे जिसके बाद डॉक्टर ने बच्चे की जांच की। जांच कर रहे डॉक्टर ने बच्चे को ठीक बताया। जिसके बाद परिजन उसे घर लेकर आ गए।