logo

BIHAR : समस्तीपुर में बीए के छात्र की हत्या, नीरा का भी करता था व्यवसाय

samistipur.jpg

समस्तीपुर:
बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में सोमवार को कुछ बदमाशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाशों ने युवक को चार गोली मारी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए। मृतक का पहचान राज कुमार पासवान के पुत्र अमित पासवान के रूप में हुई है। वह समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कलुआरा गांव के रहने वाला था। बताया गया है कि वह बीए का छात्र था। साथ ही  नीरा का व्यवसाय भी करता था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस (Bihar Police) मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

अपराधियों ने सिलौत गांव के पास चंवर में गोली मारी
मृतक अमित पासवान के भाई सुमित कुमार ने कहा कि अमित बीए का छात्र था और वह नीरा का व्यवसाय भी करता था। हर दिन की तरह आज सुबह भी वह ताड़ी खरीदने के लिए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानी टोला जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने सिलौत गांव के पास चंवर में ताबड़तोड़ चार गोली मारी और फरार हो गए। मौके पर ही अमित की मौत हो गई।


आवेदन के बाद जांच होगी
मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा  (Praveen Kumar Mishra) ने बताया कि सुबह में सूचना मिली कि एक युवक की डेड बॉडी सिलौत के चंवर में पड़ी है। साथ में बाइक और ताड़ी का गैलन भी है। आने पर देखा गया कि युवक को चार गोली लगी है। तीन दाहिने तरफ पंजड़ा में और एक गोली गर्दन में लगी है। परिवार के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे। परिवार की ओर से हत्या को लेकर किसी भी तरह की आशंका व्यक्त नहीं की गई है। आवेदन के बाद जांच होगी।