logo

गोपालगंज : कांवड़ियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 40 से ज्यादा घायल

gopalganj.jpg

गोपालगंज:

बिहार (Bihar) के गोपालगंज से एक बड़ी दर्घटना सामने आई है। यहां कांवड़ियों से भरी बस ने एक खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी । जिसमें 40 से ज्यादा कांवड़ियों के घायल होने की सूचना है। जिसमें से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कांवड़ियों से भरी बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। बता दें कि कांवड़ियों से लदी बस नेपाल से देवघर जा रही थी। बस दुर्घटनाग्रस्तर होने की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य  विभाग (Health Department) की एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

डाइवर को झपकी आ जाने के कारण हुआ हादसा
हादसा कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोपतापुर के पास एनएच-27 पर हुआ। बस में सवार सभी कांवड़ी सोनौली बॉर्डर के रहनेवाले हैं। सभी नेपाल से देवघर जा रहे थे। कहा जा रहा है कि बस डाइवर को झपकी आ जाने के कारण यह हादसा हुआ। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि एनएच-27 पर ट्रकों की अवैध पार्किंग किया जाता है। कांवड़ियों से भरी बस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस तत्काल पहुंच गई।

40 से ज्यादा कांवड़िया घायल
हादसे में बस में सवार 56 में 40 से ज्यादा कांवड़िया घायल हो गए हैं। इनमें महेश विश्वकर्मा, इंद्रावती सहनी, कलावती देवी, शनिचरा देवी, दुसही देवी, रामपति देवी, जगदीश चंद, तारामती देवी, बासपति देवी, दीनानाथ गुप्ता, इंद्रावती देवी, राजकुमारी देवी, राधेश्याम, प्रहलाद, तिरथ केवट, राजेश त्रिपाठी, छोटेलाल सहनी, प्रेमा देवी आदि शामिल हैं। ये सभी नेपाल के सोनौली बॉर्डर, नौतनवा, भैरहवां, लुम्बनी आदि इलाके के रहनेवाले बताए गए हैं।