logo

मंच पर RJD कार्यकर्ता के साथ धक्का-मुक्की करने लगे तेजप्रताप, समझाती रही मां-बहन लेकिन...

tejpratap_dhakka.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव लगातार अपने बयानों और वीडियो के लिए चर्चा में रहते है। अब एक बार फिर तेजप्रताप का एक कारनामा सामने आया है। दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तेजप्रताप अपने ही पार्टी कार्यक्रम में  कार्यकर्ता के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं। उनसे हाथापाई की कोशिश करने लगे। इस दौरान मंच पर लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती मंच पर मौजूद थे। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


धक्का मुक्की पर उतर आए तेजप्रताप यादव
 ये मौका मीसा भारती के नामांकन सभा का था। मीसा भारती सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर रही थी। तभी इसी बीच अचानक तेज प्रताप यादव हत्थे से उखड़ गए। मंच पर धक्का मुक्की और अफरा तफरी की स्थिति बन गई।दरअसल, तेजप्रताप ने एक कार्यकर्ता को जोरदार धक्का मारा। मीसा भारती ने अपने छोटे भाई को समझाने की कोशिश की। इसके बाद पीछे खड़ी राबड़ी देवी भी पहुंची और बेटे को समझाने लगी। ये पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया। हालांकि अबतक यह पता नहीं चल पाया है कि तेजप्रताप ने ऐसा क्यूं किया। 


1 जून को मतदान
गौरतलब है कि मीसा भारती इस बार फिर पाटलिपुत्र संसदीय सीट से मैदान में हैं। यहां उन्होंने यहां से पर्चा दाखिल किया। नामांकन के बाद राजद की ओर से एसके मेमेरियल हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया था। बता दें कि पाटलिपुत्र में अंतिम चरण यानि की 1 जून को मतदान होना है। यहां मीसा का मुकाबला दो बार के सांसद राम कृपाल यादव से होगा

Tags - tejpratap yadavMisa Bhartirabri devilalu yadav