logo

BIHAR : पीएम के सामने नर्वस हुए तेजस्वी यादव भाषण के दौरान 6 बार अटके, मिली ये जरूरी सलाह 

tejaswai_bhasan.jpg

पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendre Modi) मंगलवार को बिहार (Bihar) दौरे पर थे। वे बिहार विधानसभा के शताब्दी वर्ष (Bihar Legislative Assembly)  के समापन समारोह में शामिल हुए थे। पीएम ने स्मृति स्तंभ का उद्घाटन किया, जो बिहार के प्रतीक चिह्न के रूप में विधानसभा परिसर में लगाया गया है। उद्घाटन के बाद सभा शुरू हुई जिसकी शुरूआत विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा (Speaker Vijay Sinha) ने की। उसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) को मंच पर आमंत्रित किया गया। बता दें कि अपने 4 मिनट के भाषण में 6 बार तेजस्वी यादव अटके। वहीं प्रधानमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष को जाते-जाते बड़ी सलाह दी है।  

बार-बार अटकते रहे तेजस्वी
तेजस्वी यादव भाषण पढ़ने के दौरान काफी नर्वस दिखे। कई जगहों पर अटकते नजर आए। कई लाइनों को ठीक से पढ़ नहीं पाए। शताब्दी वर्ष के समापन समारोह के दौरान दिए भाषण को लेकर तेजस्वी यादव विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी और जेडीयू ने निशाना साधा है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में शामिल होने मंगलवार शाम पटना पहुंचे। इस दौरान देश के पीएम के सामने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपने भाषण में बार-बार अटक रहे थे।


प्रधानमंत्री ने दी सलाह
वहीं प्रधानमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष में जाते-जाते बड़ी सलाह दी है।  पीएम मोदी ने तेजस्वी को देखकर कहा कि थोड़ा वजन कम करो। इसके अलावा पीएम मोदी ने तेजस्वी से उनके पिता लालू के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली।