logo

Patna : गरीब और गरीब का नेता ही जेल जाता है, लालू को दोषी करार दिए जाने पर बोले तेजस्वी

tejashwiyadav.jpg

पटना: 

डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में रांची सीबीआई कोर्ट ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया। दोषी करार दिए जाने के बाद लालू यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कोर्ट परिसर से लालू प्रसाद यादव सीधे होटवार जेल पहुंचे। वहां कागजी कार्रवाई पूरी की। हालांकि, स्वास्थ्य कारणों से लालू यादव रिम्स स्थित पेइंग वार्ड में रहेगे। 

तेजस्वी यादव ने क्या कहा
अब मामले में लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि घोटाला एक ही था औऱ सजा कई बार हो गई। तेजस्वी यादव ने कहा कि गरीब और गरीब का नेता ही जेल जाता है। देश में क्या एक यही घोटाला हुआ है। 

गुजरात के घोटालेबाजों का क्या हुआ
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बीते 15 साल में 80 घोटाले हुये हैं। ना तो नेता जेल गया और न ही अधिकारी जेल गये। उन्होंने कहा कि देश में हजारों करोड़ रुपये का घोटाला कर फरार हो गये हैं। कोई जेल नहीं गई। गुजरात के घोटालेबाजों का क्या हुआ। 

सीबीआई और ईडी बीजेपी के प्रकोष्ठ
तेजस्वी यादव ने कहा कि सीबीआई हो या ईडी। ये सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रकोष्ठ के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ये निचली अदालत का फैसला है। हम ऊफर से अदालत में जाएंगे और लालू जी छूटेंगे। लालू जी जनता की अदालत में कभी गुनहगार साबित नहीं हुये हैं।