logo

BIHAR : विधानसभा अध्यक्ष से 2 मिनट बात करना चाहते हैं तेजप्रताप, क्या है माजरा! 

tejpratap.jpg

पटना: 
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा से केवल 2 मिनट के लिए बात करने की इच्छा जताई है। उन्होंने यह बात विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान कही है। जब मीडिया कर्मियों ने उनसे कहा कि आखिर क्यों! तेजप्रताप ने कहा है कि  कुछ पर्सनल विषय है, इसलिए 2 मिनट मिलना चाहते हैं। आप लोग तो जानते ही हैं कि 2 मिनट का क्या मतलब होता है। यह आखिरी कल लाइन में उन्होंने जोर दिया।

तेजप्रताप यादव ने स्टिंग सोशल मीडिया पर डाला
दरअसल,  कुछ दिन पहले एक यूट्यूब पत्रकार उनसे आवास पर अपना माइक लेकर इंटरव्यू लेने गए थे। तेजप्रताप ने पत्रकार से कहा कि माइक और कैमरा रखकर आइए, दो मिनट आपसे बात करते हैं, लेकिन पत्रकार माइक और कैमरा रखने अपनी कार में गए और वहां से तेजी से निकल गए। इस सब को तेजप्रताप ने रिकॉर्ड कर लिया। तेजप्रताप यादव ने इस स्टिंग को सोशल मीडिया पर भी डाला था और कहा था कि कैसे उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।


डर कर भागा पत्रकार
सोशल मीडिया में जारी वीडियो में तेजप्रताप ने दिखाया है कि उनके आवास से भाग कर वह पत्रकार मांझी आवास में गए हैं। जिसपर तेजप्रताप का कहना है कि मांझी आवास से ही उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। दरअसल पत्रकार को लग गया था कि तेजप्रताप यादव 2 मिनट के अंदर उनके साथ कुछ अलग ही सलूक कर सकते हैं। इस बात की आशंका को भांपते हुए ही माइक-कैमरा सहित कार पर बैठकर तेजी से भाग गए थे।