logo

बाइक सवार दंपति को ओवरटेक किया, फिर बदमाशों ने पति को सामने पत्नी को गोलियों से भूना

1_firing1.jpg

द फॉलोअप डेस्क : 

बिहार के जमुई के लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के बघमा और मगही गांव के बीच में ठाकुराइन आहर के पास पति के सामने ही अपराधियों ने पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है। पति ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। पति ने बताया कि 2021 में भी अपराधियों के द्वारा उन दोनों पर जानलेवा हमला किया गया था। उस समय भी 7 राउंड फायरिंग हुई थी लेकिन, वह दोनों बच गए थे। इस मामले में उनकी पत्नी पबिया देवी चश्मदीद गवाह थीं। इसी वजह से उनकी गोली मारकर हत्या की गई है। 

 


मृत महिला के शव को देर रात सदर अस्पताल लाया गया। पति संजय यादव ने बताया कि लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के बघमा और मगही गांव के बीच में ठाकुराइन आहर के पास अपराधियों ने उनके सामने उनकी पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया। गोली लगने से उनकी पत्नी की मौके पर मौत हो गई। उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर को दिखाकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से ओवरटेक करते हुए 1 बाइक पर सवार 3 लोग आए और पीछे से गोली चला दी। 

पबिया देवी (पत्नी) को गोली लगने के बाद संजय यादव ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। संजय यादव ने बताया कि बाइक सवार 3 अपराधियों के अलावा कई अपराधी पहले से घात लगाए हुए थे। मृत महिला का शव देर रात सदर अस्पताल लाया गया, जहां जिलाधिकारी के आदेश बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। वहीं घटना के बाद अपराधियों की पहचान हो गई है। पुलिस अपराधियों की तालाश में जुटी हुई है।