logo

BIHAR : पत्नी की मौत हुई तो मां को डायन कहकर कुल्हाड़ी से मारा, मौत

murder1.jpg

पटना:
पटना (Patna) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी की मृत्यु हो जाने पर आक्रोशित पति ने अपने माता-पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पिता की हालत गंभीर है। मामले की सूचना (Patna Police) मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पटना एम्स (AIIMS) में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी बेटा गांव छोड़कर भाग गया है।

मां पर डायन होने का आरोप लगाया
मामला पटना जिले के नौबतपुर गांव (Naubatpur Village) का है। जहां बद्री मांझी अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ रहता था। गुरुवार शाम उसकी पत्नी कारू मांझी के पेट में दर्द हुआ जिसके बाद पति बद्री उसे अस्पताल इलाज के लिए ले जा रहा था। इसी क्रम में उसकी मौत हो गई। अस्पताल से लौटे बद्री ने अपनी मां पर डायन होने का आरोप लगाया।  उसने कहा कि तुमने मेरी पत्नी को तंत्र-मंत्र कर मारा है, अब इसे जिंदा करो। जब मां ने आरोपो से इंकार किया तो युवक ने मां लालपरी देवी (50 वर्ष) और पिता आशीष मांझी (55 वर्ष) पर हमला कर दिया।


आरोपी गांव छोड़कर फरार
इधर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तुरंत शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया। वहीं रामाशीष मांझी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। नौबतपुर SI राजा राम ने बताया कि घटना के बाद बद्री मांझी घर छोड़कर फरार हो गया है। मामला पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई।