logo

BIHAR : महिला का हाथ बांधकर मुंह में ठूंसा पत्ता, फिर बे' र' हमी से फो' ड़ दी दोनों आंखें

kathihar.jpg

कटिहार:
बिहार(Bihar) के कटिहार जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक 45 वर्षीये महिला की एक युवक ने लकड़ी से आंखें फोड़ दी। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) लाया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज (Medical college) रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस (Bihar Police) मौके पर पहुंची औऱ मामले की जांच में लगी है।


रात 12 बजे मो. शमीम घर आकर मां को बुलाया
मामला अमदाबाद थाना क्षेत्र के डकरा इंग्लिश बांध के पास का है। पीडिता अपनी 3 साल की बच्ची के साथ घर सो रही थी। घटना की चश्मदीद गवाह पीड़िता की 8 साल की बेटी बताती है कि रात के करीब 12 बजे मो. शमीम उनके घर पहुंचा। मां को दीदी कह कर बाहर बुलाया। मां आवाज सुनकर बाहर निकली तो उसने थोड़ी देर रुकने के लिए कहा। वह बात करना चाह रहा था। मां मना कर घर के अंदर आने लगी तो शमीम मां को खींचकर पटवा के खेत में लेकर चला गया।

मुंह में पटवा का पत्ता ठूंसा
पटवा के खेत में ले जाने के बाद उसने मां के दोनों हाथ बांध दिए। इसके बाद उनके मुंह में पटवा का पत्ता तोड़कर ठूंस दिया। बाद में पटवा को तोड़कर उससे निकली सांठी से उनकी दोनों आंखों में घोंप दिया। घटना को अंजाम देने के बाद व्यक्ति फरार हो गया। इधर बच्ची ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।  परिजन मौके पर पहुंच कर महिला को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां सदर अस्पताल में भी महिला की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हालांकि, इस विवाद के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया।

आरोपियों की तलाश जारी
वहीं पुलिस का कहना है कि एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि मामला आपसी दुश्मनी का लग रहा है। फिलहाल घटना की जांच के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि 6 दिन पूर्व महिला का पति काम करने के लिए घर के बाहर गया था। घर पर महिला अपनी 8 साल की बेटी के साथ अकेली थी।