logo

भागलपुर : प्रेमिका के बुलाने पर चचेरे भाई के साथ गया था युवक, 12 अगस्त से ही दोनों लापता

bhagalpur.jpg

भागलपुर:

बिहार (Bihar) के भागलपुर में रहने वाले 2 भाई 12 अगस्त से लापता हैं। दोनों का नाम नीरज कुमार और गोंविदा बताया गया है। परिजनों का कहना है कि 12 अगस्त को नीरज की शादीशुदा प्रेमिका का फोन आया था। वो अपने चचेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल से निकला औऱ अभी तक लौट कर नहीं आया है। वहीं परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस (Bihar Police) मामले की छानबीन में लगी है। 

12 तारीख से ही लापता हैं दोनों भाई
परिजनों ने बताया कि नीरज का आमापुर गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ अफ्रेयर था लेकिन उसकी शादी किसी से हो गई। इसके बाद भी दोनों मिलते थे। युवती नीरज को पिछले कई दिनों से फोन कर बुला रही थी, लेकिन वो नहीं जा रहा था। 12 तारीख को भी उसका फोन आया और रात में नीरज अपने चचेरे गोविंद के साथ मोटरसाइकिल से निकल गया। 14 अगस्त को उनकी मोटरसाइकिल कहलगांव के एक पेट्रोल पंप के पास मिली। दोनों भाइयों का अब तक कोई पता नहीं है।

प्रेमिका के परिजनों पर लगा है आरोप
परिजनों ने बताया कि शादी के बाद भी दोनों के मिलने से लड़की के घरवाले और ससुराल वाले नाराज रहते थे। नीरज के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को उन लोगों ने ही गायब किया है। 6 दिनों से घर के 2जवान बेटों का कुछ अता-पता नहीं है। परिजनों को अनहोनी का डर सता रहा है। पुलिस-प्रशासन से अपने बेटे की फोटो दिखाकर सकुशल वापसी की मांग कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि युवती ने 17 बार कॉल कर नीरज को मिलने बुलाया था।