logo

BIHAR Politics : अमित शाह ने नीतीश कुमार से फोन पर की बात, बयानबाजी का दौर शुरू

amit_nitish.jpg

डेस्क:
बिहार (Bihar) की राजनीति में उठापटक का दौर चल रहा है। ऐसे में बिहार की राजनीति कौन सा करवट लेगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से फोन पर बात की है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच में 6-7 मिनट तक बात हुई है। इसके साथ ही राज्य में बैठकों और बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है।

कुछ नया करने की नई शुरुआत की
जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया, ‘9 अगस्त: क्रांति दिवस के अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई। आइए क्रांति दिवस से प्रेरणा ग्रहण करें- कुछ नया करने की, नई शुरुआत की। बिहार वासियों और देश को नई दिशा देने की। नीतीश कुमार के नेतृत्व में कदम दर कदम आगे बढ़ाने की।’

सरकार में सबकुछ ठीक है
बीजेपी के नेता और सरकार में मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार में सबकुछ ठीक है। यहां ALL IS WELL है। कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, JDU के तरफ से भी इस बात को कहा जा रहा है कि सरकार में सबकुछ ठीक है, लेकिन ये भी सच है कि यदि बात इतनी दूर तक गई है तो JDU ने ही बात को आगे बढ़ाया है।

नीतीश के गले लगाने को तैयार आरजेडी
आरजेडी के प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि BJP का 2 नंबर का बड़ा नेता पटना की सड़कों को अपवित्र कर के चला गया है। हम और अन्य क्षेत्रीय दल उसे पवित्र करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी  ने सोमवार को पटना में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के साथ संबंध तोड़ देते हैं तो वो उन्हें और उनकी पार्टी को गले लगाने के लिए तैयार है।