logo

BIHAR : ड्रग इंस्पेक्टर के कई  ठिकानों पर निगरानी विभाग की ताबातोड़  छापेमारी

WhatsApp_Image_2022-06-25_at_5_16_48_AM.jpeg

पटना:
बिहार में इन दिनों  भ्रष्ट अधिकारियों पर लगातार कारवाई की जा ही है।निगरानी विभाग की टीम इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रही है। राज्य में हर दूसरे दिन निगरानी टीम का डंडा किसी भ्रष्ट अधिकारी पर चल ही जाता है। पटना और गया के ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के कई ठिकानों पर निगरानी ने छापेमारी की है। आय से अधिक संपत्ति मामले में ये छापा मारा गया है। बताया जा रहा है कि छापेमारी में निगरानी विभाग की टीम को प्रॉपर्टी के कई दस्तावेज और भारी मात्रा में कैश बरामद हुए है।


कई ठिकानों पर छापेमारी 
जानकारी के अनुसार निगरानी विभाग की टीम ने  ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के पटना सिटी के खान मिर्जा मोहल्ला स्थित घर, गोला रोड में पर्सनल ऑफिस, गया में इनके फ्लैट और प्राइवेट फार्मेसी कॉलेज पर छापेमारी चल रही है। खबर है कि टीम के हाथ कई कागजात लगे है।  जिनकी छानबीन की जा रही है। इसके अलावा चांदी और सोने के आभूषण, सोने की बिस्किट और नगदी भी जब्त की गई है। फिलहाल जब्त किए गए दस्तावेजों का आकलन किया जा रहा है।


अदालती अनुमति के बाद रेड मारा

बता दें कि ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ निगरानी ने केस दर्ज किया था। आय से अधिक संपत्ति के मामले में केस दर्ज किया गया था। वहीं अदालती अनुमति मिलते ही निगरानी की टीम ने पूरी तैयारी के साथ रेड मारा। छापेमारी के लिए अलग-अलग टीम बनी थी। एक साथ कई ठिकानों पर अलग-अलग टीम ने छापा मारा।