logo

BIHAR : वायरल बॉय सोनू को मिला एलेन एकेडमी का साथ, संस्थान के डायरेक्टर उठायेंगे पढ़ाई का पूरा खर्च

WhatsApp_Image_2022-06-16_at_12_12_24_AM.jpeg

नालंदाः
नालंदा जिले का वायरल बॉय सोनू को आज हर कोई जानता है। उसने मुख्यमंत्री से अपने पढ़ाई से लेकर गुहार लगाई थी। जिसके बाद उसने खुब  सुर्खियां बटोरी थी। अपने आईएएस बनने का सपना लेकर सोनू अब राजस्थान के कोटा शहर पहुंच गया है। जहां  शहर के नामी  शैक्षणिक संस्थान एलेन एकेडमी में उसका दाखिला हुआ है।  संस्थान के डायरेक्टर बृजेश माहेश्वरी ने सोनू के पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का जिम्मा लिया है।


एलेन एकेडमी में कराया एडमिशन
बता दें कि 12 मई को सोनू  के चाचा ने उसका एडमिशन एलेन एकेडमी में कराया। सोनू के चाचा रंजीत कुमार ने बताया कि सोनू का दाखिला एलेन अकादमी में बीते 12 जून को 6ठी क्लास में हो गया है। अब वह अपना सपना पूरा कर सकेगा। संस्थान के डायरेक्टर ने सोनू की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने की बात कही है और उनसे किसी भी काम के लिए पैसे नहीं लिए गए हैं।


सोनू ने वीडियो जारी किया
सोनू कुमार ने एक वीडियो जारी कर कहा कि 'कई लोग मेरे चाचा रंजीत कुमार पर आरोप लगा रहे थे कि वो सांसद या विधायक का टिकट ले लेंगे लेकिन तुम्हारा एडमिशन नहीं कराएंगे। मगर ऐसी बात नहीं थी, मेरा एडमिशन कोटा में हो गया है। मेरे चाचा के पास में कई सारे ऑप्शन थे, उनमें से उन्होंने चॉइस करके मेरा कोटा में एडमिशन कराया है। मेरे चाचा ने मुझसे कहा है कि तुम आईएएस का लक्ष्य कोटा संस्थान में रहकर पा सकते हो। यहां पर मेरा एडमिशन पूरे प्रॉसेस के साथ हुआ है।'


हरनौत प्रखंड के नीमाकॉल से वायरल हुआ था
मुख्यमंत्री से अपनी पढ़ाई की बात कर हरनौत प्रखंड के नीमाकॉल का सोनू मीडिया की सुर्खियों में ऐसा छाया कि हर तरफ वही दिखाई-सुनाई देने लगा। उसकी पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए नेता से लेकर अभिनेता तक आगे आए। जिसमें लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप से लेकर अभिनेता सोनू सूद भी शामिल हैं। सोनू से मिलने आए कई लोगों ने पढ़ाई का जिम्मा उठाया लेकिन सोनू ने सभी के बातों को नजरअंदाज कर दिया। बीते 12 जून को परिवार के साथ राजस्थान पहुंच कोटा के एलेन एकेडमी में दाखिला ले लिया।