logo

शर्मनाक : बेटे को छुड़ाने पहुंची थाने तो थानाध्यक्ष ने करवाया महिला से मालिश, वायरल हो रहा वीडियो

malish_news_bihar.jpg

सहरसा, बिहारः

सहरसा के डरहार ओपी से एक बेहद ही अजीब मामला सामने आया है। थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा बड़े मजे से एक महिला से मसाज लेते दिख रहे हैं। उनके ठीक सामने एक और महिला कुर्सी पर बैठी है।  मसाज वाला यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि वीडियो दो महीना पुराना है। एसपी लिपी सिंह ने थानेदार को सस्पेंड कर दिया है। 

 

नाराज हो रहे लोग 
बिहार पुलिस अक्सर चर्चा में रहती है और इस वायरल वीडियो के बाद फिर से चर्चा में है। थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा का अश्लील चेहरा उभर कर सामने आया है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि थानाध्यक्ष रूम में एक महिला से मालिश करवा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस ही ऐसी हरकत करेगी तो अपराधियों के बीच कैसे खाकी का खौफ कायम रहेगा। 


बेटे को छुड़ाने पहुंची थी थाने 
बताया जाता है कि महिला के बेटे को 2 दिन पहले जेल भेज दिया गया था। महिला अपने बेटे को छुड़ाने के लिए थानाध्यक्ष के पास पहुंची थी। लेकिन थानाध्यक्ष ने महिला से मालिश करवाना शुरू कर दिया। इस दौरान थानाध्यक्ष किसी से फोन पर महिला के बेटे को छोड़ देने की बात कहते  दिख रहे हैं।  कहा जा रहा है कि थानाध्यक्ष वकील से बात कर रहे थे। थानाध्यक्ष वकील को फोन पर कह रहे हैं 'सुनिए न ई बहुत गरीब है बेचारी, कितना पैसा भेज दे। नकल उकल सब लिफाफा में हमी भेज देंगे। दो औरत आएगी आधार कार्ड लेकर आपके यहां कब भेज दे दोनों को। अच्छा तो सोमवार को आपको पूरा पता मोबाइल नंबर देकर सब भेज देते हैं। काम करा दीजिए। इसमें दस हजार मेरा ही खर्चा हो गया।