logo

सनकी युवक ने पत्थर से कूचकर पत्नी,सास और 2 बेटियों को मार डाला, दो बच्चों ने कंबल से छिपकर बचाई जान

jhanjar_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मधुबनी में  एक सनकी युवक ने अपनी पत्नी,सास और 2 बेटियों को पत्थर से कूचकर मारा डाला। हालांकि घर में मौजूद अन्य दो बच्चों ने कंबल के अंदर छिपकर अपनी जान बचाई। दोनों फिलहाल काफी डरे हुए है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। वहीं घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया है।

 
फूफा जी ने दादी और बाकी लोगों को मार डाला
घटना मधुबनी के झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत गांव का है। जिंदा बचे बच्चों ने पुलिस को बताया कि रात को फूफा जी अपने दोस्त के साथ आए थे। उन्होंने ही रात में दादी और बाकी लोगों को मार दिया। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि वारदात को शुक्रवार रात 12 बजे से लेकर शनिवार सुबह 4 बजे के बीच अंजाम दिया गया है। इस घटना में 26 वर्षीय पिंकी, 59 साल की सास प्रमिला देवी के अलावे बेटी प्रिया (4 वर्ष) और प्रीत (6 महीने) शामिल है। वहीं 2 बच्चों ने कंबल में छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई।


5 साल पहले हुई थी शादी
ग्रामीणों ने बताया कि करीब 5 साल पहले पवन और पिंकी की शादी हुई थी। कुछ दिन पहले पवन और पिंकी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद से पिंकी अपने मायके आकर रह रही थी। शुक्रवार को पवन एक अन्य व्यक्ति के साथ ससुराल आया था। रात को जब सभी लोग सो रहे थे, तभी अपनी पत्नी-सास और दो बच्चों को अनाज पीसने वाले पत्थर और लकड़ी के हैंडल से कूच-कूचकर मार डाला। हालांकि पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह स्पष्ट हो पाएगी। 

Tags - Bihar newscrime news