logo

15 अप्रैल को बिहार आयेंगे योगी आदित्यनाथ, नवादा-औरंगाबाद में होगी जनसभा; तैयारी पूरी

a1713.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, बिहार:

यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ 15 अप्रैल को बिहार आयेंगे। योगी आदित्यनाथ औरंगाबाद औऱ नवादा में जनसभा को संबोधित करेंगे। नवादा संसदीय क्षेत्र के हिसुआ स्थित अकबरपुर के फतेहपुर मोड़ में डीडी आहर मैदान में योगी आदित्यनाथ बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। विवेक ठाकुर पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर के बेटे हैं। योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं। भव्य मंच बनाया गया है। 15 अप्रैल को 12 बजे से सभा शुरू होगी। इसमें बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। 

नवादा-औरंगाबाद में योगी की रैली
नवादा से पहले औरंगाबाद में योगी आदित्यनाथ की रैली होगी। इस रैली का आयोजन शाहपुर रतनुआ मैदान में किया गया है। योगी आदित्यनाथ यहां सुबह साढ़े 10 बजे पहुंच जाएंगे। यहां से सुशील कुमार सिंह को बीजेपी ने दोबारा मौका दिया है। बीजेपी जिला उपाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने कहा कि औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र में एनडीए की लहर है। मतदाता बीजेपी के साथ हैं।

 
गौरतलब है कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटे हैं। भारतीय जनता पार्टी 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सहयोगी जेडीयू 16 सीटों पर लड़ रही है वहीं चिराग पासवान को 4 सीटें मिली हैं। गौरतलब है कि इसी गठबंधन ने 2019 में अधिकांश सीटों पर जीत हासिल की थी। 

Tags - Yogi AdityanathBiharLok Sabha Chunav 2024Bihar News