logo

होली में मंगेतर के घर में चुपके से घुसा युवक, पता नहीं था कि ऐसा हो जायेगा

12342.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि हर घटना के घटित होने की तारीख ऊपर वाला तय करता है। ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर में देखने को मिला। यहां के अहियापुर थानाक्षेत्र के द्रोणपुर निवासी एक युवक की शादी मई में सीतामढी जिले के महिंदवारा इलाके की रहने वाली एक लड़की से होने वाली थी लेकिन, लड़के की शादी से पहले अपनी होने वाली पत्नी के साथ होली खेलने की मंशा के चलते होली के दिन ही दोनों ने शादी करा दी गई। इस शादी में कोई बैंड पार्टी या डीजे नहीं था, लेकिन शादी से पहले लड़के की पिटाई जरूर की गई थी।


बताया गया कि लड़की सीतामढी के महिन्दवारा इलाके की रहने वाली है। होली मनाने के लिए वह मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर प्रखंड अंतर्गत महदेइया गांव स्थित अपनी मौसी के घर आयी थी। मोबाइल पर बात करने के बाद लड़की का होने वाला पति होली खेलने के लिए लड़की की मौसी के घर पहुंच गया। उसने होने वाली पत्नी को उसकी मौसी के घर में रंग भी लगाया। हालांकि, घर में घुसकर रंग लगाने के बाद जाते वक्त परिवार के लोगों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। चेहरे पर रंग लगा होने के कारण परिवार के लोग उसे पहचान नहीं सके और उसकी पिटाई कर दी।

 


परिजनों ने बताया कि मई में ही दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन, शादी से पहले ही लड़का अपनी होने वाली पत्नी के साथ रंग खेलने के लिए अपनी मौसी के घर पहुंच गया। उसे नहीं पहचानने पर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। जब गांव वालों को पता चला कि उनकी शादी मई में ही तय हो गई है तो उन्होंने फैसला किया कि अब शादी हो जानी चाहिए। फिर दोनों को उसी दिन एसकेएमसीएच मंदिर ले जाकर शादी करा दी गई। अब इस अनोखी शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।