logo

बेंगलुरु : श्रद्धा कपूर के भाई एक्टर सिद्धांत कपूर पुलिस हिरासत में, ड्रग्स टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव

WhatsApp_Image_2022-06-13_at_2_00_00_AM.jpeg


बेंगलुरु:
इस वक्त बॉलीवुड से एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई एक्टर सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल सिद्धांत पर पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप है। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड स्थित होटल पार्क के पब में चल रही रेव पार्टी में रेड मारी थी। इस पार्टी में सिद्धांत को बतौर डीजे बुलाया गया था। पार्टी में सिद्धांत समेत 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। 

 

पिता ने कहा- यह संभव नहीं है
 इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और उनके पिता शक्ति कपूर  ने अपने बयान में कहा कि 'मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं कि यह संभव नहीं है।' बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के DCP डॉ. भीमशंकर ने बताया कि इस मामले में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सभी ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे या फिर होटल में ड्रग्स ली गईं। सभी आरोपियों को उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है।

2013 में बॉलीवुड में रखा था कदम
बता दें कि शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने 2013 में शूटआउट एट वडाला से बॉलीवुड में कदम रखा था। सिद्धांत ने फिल्म शूटआउट एट वडाला, अग्ली, जज्बा, हसीना पारकर, पलटन, हैलो चार्ली और भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछली बार वो फिल्म चेहरे में नजर आए थे। हालांकि फिल्मों में उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली।