logo

32 दिन का इंतजार, 33वें दिन मुलाकात; शाहरुख से मिलकर क्या बोला फैन

akash_pillai.jpg

द फॉलोअप डेस्क
शाहरुख खान से मिलने की चाह लिए एक लड़का पिछले 32 दिन से उनके घर बाहर इंतजार करता है। किंग खान के इस फैंन का नाम आकाश पिल्लै है। इस दौरान वह हर संभव कोशिश करता है कि किसी तरीके से उसकी शाहरुख से मुलाकात हो जाए। और वह अपनी यह  सारी बातें अपने इन्स्टाग्राम पर रील्स के माध्यम से बताया करता था। अगर आप रील्स के शौकिन होंगे तो आपकी नजर भी इनकी रील्स पर जरूर पड़ी होगी। आखिकार 32 दिन तक अथक प्रयास करने के बाद 33वें दिन वह शाहरुख से मिल पाया है। 32वें दिन की शाम को आकाश के पास मैसेज आया. इसमें लिखा था कि कल शाहरुख खान आपसे मिलेंगे।


आकाश ने इन्स्टा पर किया यह पोस्ट
किंग खान से मिलने के बाद आकाश ने इंस्ट्राग्राम पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उनकी ही फिल्म का एक फेमस डायलॉग लिखा। आकाश ने लिखा कि लिखा कि अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हे उससे मिलाने में लग जाती है।


शाहरुख सर की मैनेजर का आया मैंसेज 
शाहरुख सर की मैनेजर का मुझे डे 32 की शाम को मैसेज आता है। शाहरुख सर मुझे कल, मतलब डे 33 पर मिल रहे हैं। इससे कुछ देर पहले ही मेरी निजी जिंदगी में कुछ हुआ था। मैं रो रहा था। इसके बाद मेरे पास शाहरुख सर की मैनेजर का मैसेज आया। मेरे आंसू कब ख़ुशी के आंसू में बदल गए, पता ही नहीं चला. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था।