logo

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, इस मामले को लेकर पहुंची दिल्ली HC

ardhya.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गई है। दरअसल आराध्या ने कुछ यूट्यूब चैनलों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका डाली है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कुछ चैनलों ने उनकी सेहत को लेकर फेक न्यूज चलाई है। आराध्या ने अपनी याचिका में इन चैनलों और इनके कंटेंट पर रोक लगाने की मांग की है। आज दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले पर सुनवाई होगी।

यूट्यूब चैनल पर रोक लगाने की मांग की
आराध्या बच्चन की तरफ से कहा गया है कि उनकी हेल्थ को लेकर इन चैनल पर कुछ फर्जी जानकारी दी गई जो बेहद आपत्तिजनक है। साथ ही स्टार किड ने यूट्यूब चैनल पर रोक लगाने की मांग की है। आराध्या ने पहली बार फेक न्यूज बताने वालों को लेकर एक्शन लिया है। अपने नाबालिग होने का हवाला देते हुए कोर्ट से अपील की है कि इन यूट्यूब चैनलों से उन पर बनाए गए सभी वीडियोज को हटाने का आदेश दें। उन्होंने गूगल LLC और इलेक्ट्रॉनिक्स व इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी मंत्रालय को भी इस याचिका में पार्टी बनाया है। इस याचिका को लेकर बच्चन परिवार की तरफ से अभी तक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं हुआ है।

11 साल की हैं आराध्या
बता दें कि, आराध्या बच्चन बॉलीवुड स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी है। आराध्या 11 साल की हैं। उन्हें अक्सर उनकी मां ऐश्वर्या और दादा अमिताभ बच्चन के साथ स्पॉट किया जाता है। आराध्या बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आराध्या के नाम कई फैन पेज भी बने हुए हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT