logo

बॉलीवुड : कंगना रनौत ने जारी किया इमरजेंसी का फर्स्ट लुक, इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आईं अभिनेत्री

a377.jpg

डेस्क: 

क्वीन फेम बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी (Emergency) का पहला लुक जारी किया। गुरुवार को कंगना रनौत ने इमर्जेंसी का पहला पोस्टर फैंस के साथ साझा किया। यही नहीं, कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में फिल्म का डेढ़ मिनट लंबा टीजर जारी किया। कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा कि प्रजेंटिंग हर हू वॉज कॉल्ड सर। टीजर से संकेत मिल रहा है कि अभिनेत्री इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभा रही हैं। टीजर काफी दमदार लग रहा है। 

 

बतौर निर्देशक कंगना की पहली फिल्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरजेंसी कंगना रनौत की पहली सोलो डायरेक्टेड फिल्म है। इससे पहले कंगना रनौत झांसी की रानी की जिंदगी पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) की सह-निर्देशक रह चुकी हैं। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज की गई थी। इसके बाद कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिला (Jayalalithaa) की बायोपिक में नजर आई थीं।

इस फिल्म में कंगना रनौत ने जयललिला का किरदार निभाया था। फिल्म का नाम थलाइवी (Thalaivi) रखा गया था। तमिलनाडु में जयललिता को थलाइवी कहा जाता था।

इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं कंगना
कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा कि इमर्जेंसी का पहला लुक जारी कर रही हूं। हमने इस फिल्म में भारतीय इतिहास की सबसे प्रभावशाली, शक्तिशाली और विवादित महिला को प्रदर्शित किया है। शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का टीजर जारी होते ही लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म में कंगना का लुक काफी प्रभावशाली नजर आ रही है।