logo

लापता एक्टर गुरुचरण 10 से ज्यादा बैंक खाता यूज कर रहे थे, क्रेडिट कार्ड से निकाले थे पैसे

soodhi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रौशन सिंह सोढ़ी का किरदान निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं। उनके पिता ने उनके अचानक गायब होने पर शिकायत भी दर्ज कराई है। हालांकि अबतक उनका कुछ पता तो नहीं चला है लेकिन अपडेट ये है कि लापता एक्टर गुरुचरण 10 से ज्यादा बैंक खाता यूज कर रहे थे। एक सूत्र ने पुलिस को बताया कि उनकी फाइनेंशियल प्रॉब्लम अच्छी नहीं थी, इसलिए वह कई बैंक खाते और क्रेडिट कार्ड चला रहे थे।


क्रेडिट कार्ड से निकाल रहे पैसा
रहस्यमय तरीके से लापता हुए गुरुचरण सिंह के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने कई बैंक खाते संचालित किए थे। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने एएनआई को बताया कि आर्थिक तंगी के बावजूद अभिनेता अक्सर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर रहे थे। दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल सेल को मामले की जांच सौंपी गई है। एएनआई के अनुसार, 50 वर्षीय अभिनेता 10 से अधिक बैंक खाते चला रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह क्रेडिट कार्ड के जरिए नकदी निकाल रहा था और एक कार्ड का बकाया दूसरे कार्ड से चुका रहा था। पुलिस ने कहा, “गुरुचरण सिंह ने आखिरी बार एटीएम से 14,000 रुपये निकाले थे और उसके बाद कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।”


दिल्ली से मुबंई जाने के लिए निकले थे
गौरतलब है कि 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह अचानक गायब हो गए। उनके पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा दिल्ली से मुबंई के लिए निकला था। सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए अपने नई दिल्ली स्थित घर से एयरपोर्ट के लिए निकले थे। लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे और उनका फोन भी पहुंच से बाहर था। 
 

Tags - Gurucharan SinghGurucharan Singh lost