logo

साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म “द गोट लाइफ” का जादू बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन भी बरकरार है।

the_goat.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'आदुजीवितम: द गोट लाइफ' के लोग दीवाने हैं। इस फिल्म को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म की कहानी लोगों के दिलों में बस गई है। दुनिया भर के दर्शक पृथ्वीराज सुकुमारनन की 'आदुजीवितम: द गोट लाइफ' के दीवाने हो गए हैं। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की थी। अब इसके 6 दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

 बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई हुई

आदुजीवितम: द गोट लाइफ' की कमाई में थोड़ी गिरावट आई है लेकिन, यह बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। फिल्म की अनोखी कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि लोग सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद ले रहे हैं और निर्माता मोटी रकम कमा रहे हैं। पहले दिन 'आदुजीवितम: द गोट लाइफ' ने देशभर में 7.6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसके बाद दूसरे दिन 6.25 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 7.75 करोड़ रुपये, चौथे दिन 8.7 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 5.4 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

मलयालम के अलावा किन भाषों में रिलीज हुई 
पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'आदुजीवितम: द गोट लाइफ' मलयालम भाषा में बनी है, लेकिन इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है, ताकि देशभर के दर्शक इस फिल्म का लुत्फ उठा सकें। सक्निल्क के शुरुआती रुझान के मुताबिक, पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम फिल्म 'आदुजीवितम: द गोट लाइफ' ने छठे दिन यानी मंगलवार को देशभर में 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने देशभर में अब तक 40.40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम फिल्म 'आदुजीवितम- द गोट लाइफ' 28 मार्च को रिलीज हो गई है। इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ब्लेसी ने किया है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल, अरब एक्टर तालिब अल बलुशी, फ्रेंच एक्टर जिमी जीन लुइस और आरके गोकुल जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म को बनने और रिलीज होने में 16 साल लग गए। फिल्म पर काम साल 2008 में शुरू हुआ था।

Tags - entertainment newsthe goat lifeprithviraj sukumaransouthstar