logo

थप्पड़ कांड पर सामने आकर क्या बोलीं कंगना रनौत, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी

kanagana_pic.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई है। एयरपोर्ट पर तैनात महिला सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उनको थप्पड़ मार दिया है। इसपर कंगना ने वीडियो जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ तो मारा साथ ही गाली भी दी। हालांकि मंडी सांसद ने कहा है कि वह बिल्कुल सुरक्षित हैं। ठीक हैं। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। 


क्या कहा कंगना ने
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर एक वीडियो जारी किया है। जिसमें कंगना ने कहा है कि मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं। सबसे पहले मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं फिलहाल सेफ हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वह सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ।सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ। मैं जैसे ही सिक्योरिटी चेक कराकर निकली तो दूसरे केबिन में एक महिला थी। वह CISF की सुरक्षा कर्मचारी थी। उन्होंने मुझे उनको पास करने का इंतजार किया। मैं जैसे ही उनके पास से क्रॉस हुई उन्होंने साइड से आकर मेरी चेहरे पर थप्पड़ मारा और गालियां देने लगी। इसके बाद कंगना ने कहा है कि जब उन्होंने इसके पीछे कि वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मैं सुरक्षित हैं। लेकिन इन सबके बाद मुझे इस बात की चिंता है कि पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को हमें कैसे भी करके हैंडल करना पड़ेगा।


कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी
गौरतलब है कि आज दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था। सिक्योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया। इसके बाद कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस घटना को लेकर कंगना की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौट ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाना और उसके खिलाफ सख्स से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। वो फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं।
 

Tags - Kangana RanautKangana Ranaut newsMandi MP kangana ranautChandigarh airport