logo

कैप्टन कूल ने बदला लुक, फैंस को भाया माही का नया अंदाज; PHOTO वायरल

Dhoni_new_look.jpg

द फॉलोअप डेस्क
क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह थाला धोनी भले ही मैदान में ना हो, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का डंका आज भी बजता है। भले ही माही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं, लेकिन धोनी की फैंस उनकी एक-एक एक्टिविटिज पर पैनी नजर रखते हैं। इसी बीच धोनी का नया  लुक हेयर स्टाइल सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम फैंस संग साझा किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है। नोट का क्या लिखा गया है इसकी चर्चा हम बाद में करेंगे उससे पहले तस्वीर की बात कर लेते हैं। नए लुक में धोनी ने लंबे बालों के साथ हल्की सी दाढ़ी रखी हुई है। वहीं पूर्व कप्तान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक चशमा लगाए नज़र आ रहे हैं। धोनी का ये लुक वाकई दीवाना बना देने वाला है। 

 
माही भाई के लंबे बालों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं
सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हाँ!!! ये हैं हमारे महेंद्र सिंह धोनी, किसी भी रचनात्मक व्यक्ति के लिए महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ना एक अद्भुत अवसर है और मैं हमेशा आभारी हूं कि मुझे उनके बालों को स्टाइल करके अपनी कला दिखाने का सम्मान मिला। लेकिन पिछले आईपीएल से पहले जब हर कोई अपने बालों को शार्प और छोटा कर रहा था... उस समय माही भाई ने मुझे अपनी एक छवि दिखाई, जो लंबे बालों के साथ उनकी एक फैनमेड छवि थी और मैं बस उस छवि से मोहित हो गया और उनसे बड़े करने का अनुरोध किया। उसके बाल लंबे हैं... हम दोनों ने एक-दूसरे से वादा किया कि उसके बालों को नहीं छूएंगे और उन्हें बढ़ाते रहेंगे और फिर हम उन्हें काटेंगे और स्टाइल करेंगे। मैं माही भाई के लंबे बालों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, हमने बालों के लिए एक बिल्कुल नया बनावटऔर रंग बनाने का फैसला किया... मुझे माही भाई के लिए यह सहज हेयर स्टाइल बनाने में बहुत मजा आया। इसलिए यहां मैं कुछ तस्वीरें साझा कर रहा हूं जो मैंने एक विज्ञापन फिल्म के लिए शॉट देने जाने से पहले क्लिक की थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)


धोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में मार ली एंट्री 
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मार दी है। अब वह प्रोड्यूसर बन गए हैं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के अंडर में पहली फिल्म का ऐलान भी कुछ महीनों पहले किया था। जिसका टाइटल है 'एलएसजी: लेट्स गेट मैरिड'। ये एक तमिल फिल्म है, जो बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बहरहाल वह अपने लुक को लेकर हमेशा  ही चर्चा में रहते हैं। इससे पहले भी हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने धोनी का लुक बदला था और सोशल मीडिया अकांउट में जानकारी दी थी। उनके हर नये हेयर स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। आलिम हकीम की गिनती देश के जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में होती है। बॉलीवुड के बड़े सितारे हो या फिर खेल जगत के कई बड़े प्लेयर्स, अक्सर आलिम हकीम के पास जाकर खुद को नया लुक देते नजर आये हैं।