logo

जामताड़ा : बजट सत्र में भाग लेकर लौटे डॉ. इरफान अंसारी का जनता ने किया भव्य स्वागत

irfan6.jpg

जामताड़ा: 

झारखंड विधानसभा का बजट सत्र-2022 का समापन हो गया। बजट सत्र के समापन के बाद जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी क्षेत्रवासियों के बीच पहुंचे। अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे डॉ. अंसारी का जनता और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। गौरतलब है कि इस सत्र के दौरान इरफान अंसारी ने जनसमस्या से जुड़ी कई समस्याओं को सदन में रखा। सरकार के सामने कई मांगें रखीं। 

मधुपुर को जिला बनाने की मांग की
गौरतलब है कि डॉ. अंसारी ने बजट सत्र के दौरान मधुपुर को जिला बनाने की मांग की। कहा कि देवघर जिला बड़ा है। वहां किसी ना किसी वजह से जिला प्रशासन बिजी होता है। मधुपुर में ध्यान नहीं दिया जा सकता। मधुपुर को जिला बनाने से क्षेत्र का ज्यादा विकास होगा। यही नहीं, डॉ. अंसारी ने जामताड़ा को पर्यटन स्थल रूप में विकसित करने की मांग भी सरकार से की। इरफान इंसारी ने पबिया को प्रखंड बनाने की भी मांग की। इस दौरान बोका पहाड़ी पर अवैध खनन का मामला भी उठाया। 

जनता के स्वागत से अभिभूत हुए इरफान
बता दें कि पबिया को प्रखंड बनाने की मांग का वहां की जनता ने स्वागत किया। आम जनता ने कहा कि हमें खुशी है कि हमारे जनप्रतिनिधि ने हमारी समस्याओं और आंकक्षाओं को सदन में रखा। जनता द्वारा किए गये स्वागत से अभिभूत डॉ. अंसारी ने कहा कि मैं जनसेवा के लिए राजनीति में आया। उन्होंने कहा कि जामताड़ा का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मधुपुर के जिला बनने से क्षेत्र का ज्यादा विकास होगा। कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा।