logo

साहिबगंज : 2 अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 1 व्यक्ति की मौत, 13 लोग गंभीर रूप से घायल

a133.jpg

साहिबगंज: 

साहिबगंज में दो अलग-अलग हादसों में 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गये। पहली घटना रांगा थानाक्षेत्र की है। रांगा थानाक्षेत्र अंतर्गत हिरणपुर-बरहेट मुख्य मार्ग स्थित लखीपुर गांव में भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां ई-रिक्शा और हाइवा की आमने-सामने की टक्कर में 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गये।

घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और जांच में जुट गई। 

ई-रिक्शा चालक की हो गई मौत
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान ई-रिक्शा चालक भीम मरांडी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ई-रिक्शा लेकर भीम इमलीगाछ की तरफ जा रहा था तभी विपरित दिशा से आ रहे हाइवा ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में भीम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रांगा थाना की एसआई भारती कुमारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। इधऱ, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ऑटो-हाइवा की भिड़ंत में 12 घायल
रांगा थानाक्षेत्र में ही एक अन्य सड़क हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मिली जानकारी के मुताबिक रांगा थानाक्षेत्र के बड़हरवा-बरहेट मुख्य मार्ग स्थित तलबड़िया चौक के पास ऑटो और हाइवा की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना में टेंपो चालक कैलाश शाह, मंजू देवी, प्रणव अंकित, सचिनंद मंडल, प्रतीक मंडल, नाचन सोरेन, पीयूष पंडित, योगेंद्र कुमार गुप्ता, नवजीवन कुमार, इम्तियाज आलम, पीयूष मंडल और धनीराम पंडित घायल हो गये। इन सभी को इलाज के लिए बड़हरवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

यहां गंभीर रूप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया गया।