logo

देवघर के 2 लड़कों की उसरी वाटर फॉल में नहाने के दौरान मौत, घर में मची चीत्कार

dooba1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
देवघर के 2 युवकों की गिरिडीह के उसरी फॉल में नहाने के दौरान मौत हो गई। इनकी पहचान पवन कुमार और दीपक कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और बाहर नहीं निकल पाए। घटना के बाद काफी संख्या में आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों और गोताखोरों के सहयोग से दोनों युवकों के शव को फॉल से बाहर निकाल कर सदर अस्पताल पहुंचाया।


वाटर फॉल घूमने आए थे
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गिरिडीह से कुछ लोग उसरी वॉटर फॉल घूमने आए थे। इन्हीं के साथ पवन और दीपक भी आए थे। बताया कि पवन कुमार गुप्ता की उम्र 19 वर्ष थी। वह 12वीं कक्षा में पढ़ता था. दीपक कुमार वर्मा की उम्र 18 थी। वह भी 12वीं का ही छात्र था. बताया गया है कि देवघर के राम मंदिर झोसा गाढी से 9 लोग घूमने के लिए उसरी फॉल आए थे। सुबह 10 बजे सभी यहां पहुंचे थे। इसके बाद पवन और दीपक नहाने के लिए फॉल में उतरे। जहां दोनों गहरे पानी में चले और डूब गए।


गोताखोरों के सहयोग से दोनों को बाहर निकाला गया
मामले को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों और गोताखोरों के सहयोग से दोनों युवकों के शव को फॉल से बाहर निकाल कर सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों की इसकी सूचना दे दी है। 

Tags - Jharkhand newsDeoghar newsUsri FallsDeoghar police