logo

23 साल की युवती ने बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, प्लास्टिक में लपेटकर 5वीं मंजिल से फेंका; क्या पता चला...

लोलपो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
केरल के कोच्चि से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 23 साल एक युवती ने पहले तो अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाया उसके बाद बाथरूम में बच्चे को जन्म देने के बाद उसे एक डिलीवरी पैकेट में डाला और बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल फेंक दिया। युवती को लगा कि उसे कोई नहीं पकड़ पाएगा. लेकिन एक चूक से वह पकड़ी गई। दरअसल, जिस पैकेट में उसने नवजात को डाला था। उस पर युवती का एड्रेस लिखा था। इस तरह पुलिस उस तक पहुंच गई।


अमेजन के पैकेट में फेंका बच्चे को 
मामला बंदरगाह शहर के पॉश इलाके पनमपिल्ली नगर की है। युवती अपने माता-पिता के साथ सोसायटी की एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल में रहती है। पुलिस का कहना है कि युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को युवती का यौन उत्पीड़न होने की आशंका है। पुलिस ने कहा कि ‘अमेजन’ के ‘डिलीवरी पैकेट’ पर लिखे पते का उपयोग करके युवती का पता लगाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया है। युवती ने नवजात को अमेजन के डिलीवरी पैकेट में डालकर फेंका था। कोच्चि निगम के सफाई कर्मचारियों ने सुबह करीब आठ बजे पनमपिल्ली नगर में सड़क के किनारे एक नवजात का शव पड़ा देखा था और पुलिस को इसकी सूचना दी थी। 


माता- पिता को भी नहीं मालूम चला 
युवती ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया और बाद में घबराकर उसने नवजात को फेंक दिया। बताया जा रहा है कि युवती के माता-पिता को उसके गर्भवती होने की जानकारी नहीं थी। वह अपने माता-पिता के साथ ही रहती है। पुलिस ने बताया कि उसके माता-पिता को भी ये जानकारी नहीं थी कि युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है, क्योंकि बच्चे का जन्म बाथरूम के अंदर हुआ, जिसे युवती ने बंद कर दिया था। 

Tags - Kerala News Kerala Kochi News Child born in bathroom Girl thrown from 5th floor Kerala Crime News