logo

गुमला और देवघर में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, धू-धू कर जली बाइक

पदीीग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गुमला-राउरकेला नेशनल हाइवे में मंगलवार की देर रात टैंसेरा के पास भीषण सड़क दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई है। मृतक मजदूर में सबु अंसारी और अब्दुला अंसारी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, सबु अंसारी और अब्दुला अंसारी शहर में काम करने के बाद अपनी बाइक से रात अपने घर लौट रहे थे। 


टंकी फटी और आग लग गई
टैंसेरा से पहले ज्ञान ज्योति स्कूल के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को पीछे से धक्का मार दिया। दुघर्टना में बाइक की टंकी फट गई और आग लग गई। अनियंत्रित बोलेरो पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। पीछे से आ रहे अंबोआ के ही दो मजदूर अजमत अंसारी और सलमान अंसारी घटना स्थल पर पहुंचे। वे कुछ समझ पाते कि उनकी बाइक की टंकी ने भी आग पकड़ लिया और दोनों बाइक जल कर राख हो गए। अजमत अंसारी और सलमान अंसारी का इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है, जबकि बोलेरो चालक और सवार व्यक्ति के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने बोलेरो व बर्निंग बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।


देवघर में भी सड़क हादसा
इधर देवघर के सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर पालोजोरी थाना क्षेत्र के बसहा गांव के पास सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। वहीं चार अन्य घायल हो गए हैं। मृतक 59 गोपेश कुमार सिंह बोकारो जिला के चास थाना क्षेत्र के शिवपुरी कालोनी का रहने वाला था। वह वर्तमान में सारठ के सेंट्रल बैंक में गार्ड के तौर पर कार्यरत था। सेना से सेवानिवृत होने के बाद वह बैंक में गार्ड की नौकरी कर रहा था। 


 

Tags -  Gumla Accident Gumla News Gumla News Update Gumla Recent News