logo

चोरी के आरोप में 4 युवकों की पिटाई, एक को दिए गये करंट के झटके

लोसकदस1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के नामकोम थाना क्षेत्र के अमेठिया नगर में चोरी के आरोप में चार युवकों के साथ मारपीट करने और उनमें से एक को करंट का झटका देने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ितों ने नामकुम थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं मारपीट के आरोपियों ने भी चोरी के सामान नहीं लौटाने और जान से मारने की धमकी देने संबंधी केस दर्ज कराया है। पुलिस बुधवार को दर्ज कराई गईं दोनों प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है। 


एक पक्ष की ओर से दर्ज प्राथमिकी में अमेठिया नगर निवासी राकेश कुमार साहू ने आरोप लगाया है कि उनका भतीजा ऋषि और उसके दोस्त रंजय  कुमार, हर्षित कुमार और शिवम कुमार सोमवार को मैदान में खेल रहे थे। इसी दौरान डोरंडा छप्पन सेट निवासी अजय गिरि अपने बेटे अभिषेक, अंकित और बेटों के दोस्त कालू अग्रवाल, दीपक कुमार और विकास कुमार के साथ वहां पहुंचे। इसके बाद चोरी का आरोप लगाते हुए ऋषि और उसके तीनों दोस्तों को पकड़ लिया। फिर एक अर्द्धनिर्मित घर में ले गए, जहां उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद ऋषि के एक दोस्त रंजय को लोहे की कुर्सी पर बैठाकर करंट के झटके दिए गए।


प्राथमिकी में राकेश साहू ने यह भी आरोप लगाया है कि इस घटना के बाद अभिषेक ने फोन कर उन्हें ऑफिस नहीं जाने और जान से मार डालने की धमकी दी। इधर, मारपीट करने के आरोपियों की ओर से डोरंडा छप्पन सेट निवासी बारमती देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने कहा है कि वह अमेठिया नगर में घर बनवा रही हैं 21 जुलाई को जब वे छप्पन सेट स्थित घर में थीं तो अमेठिया नगर स्थित निर्माणाधीन आवास में चोरी हो गई।

 अमेठिया नगर के ऋषि कुमार और रंजय कुमार को चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा गया। बाद में रंजय के पिता नारद राय उनके घर पहुंचे और आश्वासन दिया कि चोरी हुए सामान की वे भरपाई कर देंगे। लेकिन न सामान लौटाए गए और न उसकी भरपाई की गई। ऊपर से अब राकेश ने उनके घर जाकर जान से मारने हैं की धमकी दी।

इधर एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा है कि नामकुम में मारपीट और युवक को करंट के झटके देने का मामला संज्ञान में आया है। पूरी घटना की जांच की जिम्मेदारी मुख्यालय डीएसपी को सौंपी गई है। जांच के बाद मारपीट और करंट लगाने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा