logo

स्पेनिश महिला से गैंग रेप पर बोले मरांडी – पुलिस अफसरों की पोस्टिंग में लाखों का खेल, फिर कैसे सही हो लॉ एंड आर्डर  

MARANDI11.jpeg

रांची

दुमका में स्पेनिश महिला के साथ गैंग रेप की घटना पर झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मरांडी ने कहा कि जिस राज्य में पुलिस अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग में लाखों रुपये का खेल होता हो, उस राज्य में लॉ एंड आर्डर कैसे सही हो सकता है। बता दें कि विधानसभा के बजट सत्र के दौरान आज सदन में बीजेपी के विधायकों ने स्पेनिश महिला के साथ गैंग रेप की घटना को प्रमुखता से उठाया। इसके बाद मरांडी ने विधानसभा के बाहर सरकार पर हमला करते हुए इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग। कहा, दुमका में सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। 

बरहेट की घटना का जिक्र किया 
बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब दुमका और संथाल में इस तरह की घटना घटी है। उन्होंने बरहेट की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हत्या की जघन्य घटना होने के बावजूद उस समय तत्कालीन सीएम हेमंत सोरेन पीड़ित से मिलने नहीं गए थे। मरांडी ने संबंधित थाना के थानेदार को हटाने की मांग की है। कहा कि ये बेहद दुखद है कि गैंगरेप की पीड़िता को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र तक बाइक से ले जाया गया।  

मामले को ढंकने का प्रयास - बिरंची नारायण

वहीं इस मामले में बीजेपी विधायकों ने कहा कि कांग्रेसी विधायक प्रदीप यादव इसे ढंकने का काम कर रहे हैं। बीजेपी विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि इससे कांग्रेस और झामुमो के चरित्र और चेहरा का पता चल गय है। कहा, आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इस बात को ध्यान में रखकर इन दोनों पार्टियों के लिए मतदान करेगी। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn