logo

जमशेदपुर : कार में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत...गाड़ी के अंदर मिली शराब की बोतलें 

NKIJUOI.jpg

जमशेदपुरः 
जमशेदपुर के बिष्टुपुर में गंगोत्री अपार्टमेंट के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक कार में ट्रैवल एजेंट की कार के अंदर ही जलकर मौत हो गई है। कार से शव, कुछ शराब की बोतलें और लाइटर बरामद किया गया है। मृतक का नाम एम मुकुंद राव (55) है। वह ट्रैवलिंग का बिजनेस करते थे। परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। बताया जा रहा है कि जिस कार में शव मिला है। वह उनके घर से कुछ दूरी पर एक गैरेज में लंबे समय से खड़ी थी। 


अचानक ही आग लग गई 
बताया जा रहा है कि कार चलने की स्थिति में नहीं थी। इस बीच शुक्रवार की रात करीब दो बजे कार में आग लग गई। दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। आग बुझाया गया। पुलिस ने कार में जांच की तो इसमें एक शव मिला। पुलिस की जांच में पता चला कि कार स्क्रैप हो चुकी थी।पुलिस ने आशंका जताई है कि ट्रैवल एजेंट कार के भीतर बैठकर नशा कर रहा था। इसी दौरान कार में आग लग गई। 


देर रात नहीं लौटे थे घर 
प्रभारी थानेदार अमित कुमार सिंह ने बताया कि कार से शराब की बोतल और लाइटर मिला है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शराब, बीयर की बोतल और लाइटर जब्त किया गया है। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की शाम वह घर से निकले थे। देर रात तक वापस नहीं लौटे। उन्हें लगा कि वह भाड़े पर कार लेकर कहीं गए होंगे।