logo

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को मारा धक्का, 12 साल के बच्चे की मौत

वोमपो2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र में कांटाटोली स्थित वाइएमसीए के समीप गुरुवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। हादसे में 12 वर्षीय बच्चे प्रियांशु कुमार की मौत हो गयी, जबकि उसकी मां रोमी कुमारी गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर, कार को पुलिस ने खेलगांव चौक के समीप जब्त कर लिया, जबकि उसे चला रहा युवक संदीप कुमार भाग निकला। 


हांगकांग में रहते हैं पिता 
प्रियांशु कुमार रांची के बहुबाजार स्थित बिशप स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता था। वह अपनी मां के साथ नया टोली पेट्रोल पंप के पीछे स्थित अनुराधा अपार्टमेंट में रहता था। उसके पिता मूल रूप से जमशेदपुर के रहनेवाले हैं। फिलहाल वे हांगकांग में रहते हैं। उन्हें घटना की सूचना दे दी गयी है और वे रांची के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके रांची पहुंचने के बाद पुलिस मामले में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई करेगी। 


बेटे को लेकर लौट रही थी मां
पुलिस के अनुसार, गुरुवार को रोमी अपने बेटे प्रियांशु को उसके दोस्त के घर आयोजित एक पार्टी से लेकर घर लौट रही थी। कांटाटोली में वाइएमसीए के समीप एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। मां-बेटे दोनों सड़क पर गिर गये। प्रियांशु के सिर में गंभीर चोट लगी। आसपास के लोग जैसे ही घटनास्थल की ओर दौड़े, चालक कार को लेकर कांटाटोली चौक होते हुए बूटी मोड़ की ओर भाग निकला। हादसे की सूचना पर पीसीआर में तैनात पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद मां-बेटे को रिम्स पहुंचा गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi Jharkhand Ranchi Local News