logo

चपरासी की नौकरी दिलाने के नाम पर कदमा की महिला से 10 लाख की ठगी

FRAUD33.jpg

जमशेदपुर
जमशेदपुर कोर्ट में चपरासी की नौकरी दिलाने के नाम पर कदमा की महिला बबली देवी से 10 लाख रुपये की ठगी हुई है। बबली देवी ने इसे लेकर मंगलवार को एसएसपी से शिकायत की है। कदमा ग्रीन पार्क बस्ती निवासी बबली देवी ने शिकायत में बताया कि सरस्वती देवगम नामक महिला ने उन्हें मंत्री से पहुंच होने की बात कही। साथ ही उनकी बेटी को कोर्ट में चपरासी की नौकरी दिलाने का दावा किया।

बबली देवी के अनुसार, सरस्वती देवगम ने अगस्त 2022 में उनसे संपर्क किया और नौकरी दिलाने के लिए पहले 75 हजार रुपये की मांग की। इसके बाद धीरे-धीरे सरस्वती ने उनसे कुल 10 लाख रुपये ले लिए। जब चपरासी पद के लिए परीक्षा का परिणाम आया, तो बबली देवी की बेटी का नाम उसमें नहीं था। बार-बार संपर्क करने पर भी सरस्वती ने बहान बनाकर टाल दिया। दबाव बनाने पर सरस्वती देवगम ने 12 फरवरी 2024 की तिथि का आईसीआईसीआई बैंक का 10 लाख रुपये का चेक दिया, जो बैंक में जमा कराने पर बाउंस हो गया। इसके बाद बबली देवी ने इस मामले में कोर्ट में केस किया है। 

इसके बाद से बबली देवी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिससे उनका परिवार डरा-सहमा हुआ है। उन्होंने एसएसपी से अपनी और परिवार की सुरक्षा की मांग की है। बायम्टा दें कि इससे पहले भी सरस्वती देवगम के खिलाफ सात-आठ लोगों ने एसएसपी से शिकायत की थी। बबली देवी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच  में जुटी है।

+
 

Tags - woman cheated job Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News