logo

रील बनाने के क्रेज ने युवक की ली जान, 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में कूदने से मौत

taushif.jpg

द फॉलोअप डेस्क
साहिबगंज में एक युवक ने 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार 18 साल का तौसीफ सोमवार शाम अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था, इसी दौरान तौसीफ ने वीडियो बनाने के लिए एक दोस्त को अपना मोबाइल दे दिया और धार्मिक नारों के साथ खदान के पानी में छलांग लगा दी। इतनी ऊंचाई से कूदने के कारण तौसीफ अंसारी को पानी के अंदर चोट लगी और देखते ही देखते वह 10 सेकेंड के अंदर पानी में डूब गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर उसके शव को बाहर निकाला जा सका है। आनन फानन लोग उसे लेकर अस्पताल की ओर भागे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


इलाके में पसरा सन्नाटा
जिले में खदान में बने गहरे तालाब में युवक का शव मिलने की खबर मिलते ही मजहर टोला में सन्नाटा पसर गया। म-तक के घर में चीख पुकार मच गई है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, मृतक की मां का रो-रोकर बार बार बेहोश होती। फिर अपने बेटे की पुकारती, बेटे का नाम लेकर पूछता कि मेरे अरमानों का क्या होगा। पिता बेटे को याद कर फफक-फफक कर रोते-रोते बोल रहे थे कि मेरे कंधे का सहारा चला गया। बूढ़ी दादी रोकर पूछ रही थी- क्यों नहाने गया था बेटा। परिजनों को रोते-बिलखते देख मुहल्लेवासी की भी आंखें नम हो गयीं।


पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बरामद किया शव
नदी में युवक के डूबने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी अनिश पांडे को दी। थाना प्रभारी मौके पर पहुंच मामले कि छानबीन की, स्थानीय कुछ गोताखोरों से छानबीन करवाई। काफी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस जांच में पता चला है कि युवक अपने दोस्तों के साथ रील, वीडियो बनाता था। रील बनाने के जुनून में गहरे पानी में छलांग लगा दी और अपने आपको संभाल नहीं पाया। जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल है।

Tags - Jharkhand Jharkhand newsreels Instagram crazesahibganjsahibganj news